गोस्टोर की विशेषज्ञ सहायता प्राप्त खरीदारी: ऑनलाइन शॉपिंग की ऐसी सुविधा, जो अमेजन या फ्लिपकार्ट पर नहीं

गोस्टोर की विशेषज्ञ सहायता प्राप्त खरीदारी: ऑनलाइन शॉपिंग की ऐसी सुविधा, जो अमेजन या फ्लिपकार्ट पर नहीं

गोस्टोर डॉट कॉम, घरेलू उपकरणों की खरीदारी के लिए एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, एक्सपर्ट एसिस्टेड बाइंग (विशेषज्ञ सहायतायुक्त खरीदारी) इसकी एक अनूठी पहल है, अपने इस विशेष गुण के कारण ऑनलाइन शॉपिंग में इस प्लेटफॉर्म ने एक अभूतपूर्व बदलाव किया है। 

गोस्टोर डॉट कॉम, घरेलू उपकरणों की खरीदारी के लिए एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है, एक्सपर्ट एसिस्टेड बाइंग (विशेषज्ञ सहायतायुक्त खरीदारी) इसकी एक अनूठी पहल है, अपने इस विशेष गुण के कारण ऑनलाइन शॉपिंग में इस प्लेटफॉर्म ने एक अभूतपूर्व बदलाव किया है। यही गुण इसे इसके अन्य प्रतियोगियों जैसे अमेजन और फ्लिपकॉर्ट से अलग करती है, क्योंकि यह व्यक्तिगत मार्गदर्शन ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म पर ग्राहकों के खरीदारी के अनुभव को शानदार बना देता है।

गोस्टोर की विशेषज्ञ सहायता प्राप्त खरीदारी: ऑनलाइन शॉपिंग की ऐसी सुविधा, जो अमेजन या फ्लिपकार्ट पर नहीं

दूसरे प्रमुख प्लेटफॉर्म पर कई तरह की केटेगरी हैं जबकि गोस्टोर डॉट कॉम केवल इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की विक्री पर ही आधारित प्लेटफॉर्म है। केवल इलेक्ट्रॉनिक घरेलू उपकरणों की विक्री पर विशेष रूप से केंद्रित होने के कारण गोस्टोर डॉट कॉम इससे जुड़ी ग्राहकों की सभी जरूरतों को पूरा करता है जिससे यहां से खरीदारी करने वाले ग्राहकों को शानदार अनुभव मिलता है।

“क्लिक-एंड-मोर्टार” एक अभिनव मंच है जो रिटेल उपभोक्ताओं की भौतिक और डिजिटल दुनिया को एक में ही समाहित करता है। यह स्वीकार करता है कि आधुनिक उपभोक्ता मात्र उत्पादों से कहीं अधिक की इच्छा रखते हैं, वे खरीदारी से पहले सामान को अच्छी तरह से जांचना और परखना चाहते हैं। गोस्टोर डॉट कॉम इसी पारंपरिक प्रायोजित कड़ी को खत्म करता है, जिससे समझदार उपभोक्ताओं और दूरदर्शी खुदरा विक्रेताओं दोनों को कई तरह के फायदे मिलते हैं।

विशेषज्ञ सहायता युक्त खरीदारी करने की सुविधा गोस्टोर डॉट की एक खास विशेषता है जो इसे दूसरे प्रतिभागियों से अलग करती है। कुछ निम्न बातें हैं जो इसे खास बनाती हैं:

व्यक्तिगत मार्गदर्शन: हालांकि अमेजन और फ्लिपकार्ट ग्राहकों को एक विशाल उत्पाद चयन की पेशकश करते हैं, लेकिन उनके पास अक्सर प्रत्येक खरीदार की विशिष्ट जरूरतों के अनुरूप व्यक्तिगत मार्गदर्शन का अभाव होता है। वहीं दूसरी ओर, गोस्टोर डॉट कॉम की विशेषज्ञ सहायता युक्त खरीदारी की सुविधा ग्राहकों को लाइव

वीडियो कॉल के माध्यम से अनुभवी इलेक्ट्रॉनिक्स विशेषज्ञों से जुड़ने का अवसर देती है, जिससे वे व्यापक स्तर पर एक-एक करके अपनी जरूरतों के बारे में जानकारी प्राप्त कर सकते हैं। व्यक्तिगत मार्गदर्शन से ग्राहकों को अपनी जरूरतों के अनुसार ही उत्पादों का चुनाव करने में आसानी होती है।

वास्तविक व्यावहारिक अनुभव: जबकि अमेजन और फ्लिपकार्ट मुख्य रूप से उत्पाद के विवरण और ग्राहक की समीक्षाओं पर निर्भर करते हैं, वहीं गोस्टोर डॉट कॉम अपने ग्राहकों को वास्तविक व्यावहारिक अनुभव प्रदान करता है। यह अभूतपूर्व दृष्टिकोण ग्राहकों को निश्चित समय में उत्पादों को समझने और जानने में मदद करता है, जिससे उन्हें खरीदारी करने से पहले सुविधाओं और कार्यक्षमता की गहन समझ मिलती है।

विशेषज्ञ जिनपर आप कर सकते हैं भरोसा: गोस्टोर डॉट कॉम के विशेषज्ञ इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों के क्षेत्र के जानकार होते हैं। प्रश्नों का उत्तर देने, उत्पाद के बारे में पूरी जानकारी प्रदान करने वाले ये विशेषज्ञ खरीदारी के अनुभव को समृद्ध बनाने में महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं। यह जानकारी ग्राहकों को अच्छी तरह से निर्णय लेने में मदद करती है, जिससे खरीदारी के बाद उनको अधिक संतुष्टि मिलती है।

घर पर मिलने वाली सुविधा: यह ऐसी दुनिया है जहां आसानी से मिलने वाली सुविधा ही सर्वोपरि है, हमारा ये प्लेटफॉर्म ग्राहकों को आसानी से उनके घर पर ही भौतिक रूप से सीधे इलेक्ट्रॉनिक स्टोर से विडियो के माध्यम से विशेषज्ञ की सहायता उपलब्ध कराती है। इससे कई दुकानों पर जाने या केवल ऑनलाइन जानकारी पर निर्भर रहने की परेशानी समाप्त हो जाती है, इस नई सुविधा के साथ, घर बैठे खरीदारी करना न केवल कुशल बल्कि आनंददायक भी बन जाती है।

खरीदारी के बाद भी सहायता: गोस्टोर डॉट कॉम अपने ग्राहकों के प्रति खरीदारी के बाद भी प्रतिबद्ध रहता है। यह समझता है कि खरीदारी से पहले होने वाली परेशानी खरीदारी के बाद भी बनी रह सकती है। यही कारण है कि गोस्टोर डॉट कॉम सेवाओं की एक श्रृंखला प्रदान करता है, जिसमें सर्विसिंग लागत को कम करने के लिए विस्तारित वारंटी और सुनिश्चित बाय बैक गारंटी भी शामिल है, जो उपभोक्ताओं को भविष्य में उनके सामान का उचित दाम मिलने के साथ उसे अपडेट करने में भी मदद मिलती है। खरीदारी के बाद भी मिलने वाली ये सेवाएं न केवल मानसिक शांति प्रदान करती हैं बल्कि भविष्य के लिए योजना बनाने में आत्मविश्वास भी पैदा करती हैं – ये ऐसी खास सुविधायें हैं जो गोस्टोर डॉट कॉम को अमेजन या फ्लिपकार्ट की प्रतिस्पर्धा से अलग करती हैं।

विशेषज्ञ सहायता युक्त खरीदारी की शुरुआत करके गोस्टोर डॉट कॉम ने इलेक्ट्रॉनिक्स उत्पादों के लिए ऑनलाइन शॉपिंग परिदृश्य को फिर से परिभाषित किया है। यह अनूठी और अत्यधिक व्यक्तिगत सुविधा पारंपरिक ऑफलाइन खरीदारी और ऑनलाइन सुविधा के बीच के अंतर खत्म करती है, यह ग्राहकों को एक ऐसा अनुभव प्रदान करती है जो अन्य ई-कॉमर्स प्लेटफार्म पर उपलब्ध अनुभव से कहीं बेहतर है।

ऑनलाइन उपभोक्ता विशेषज्ञ सहायता युक्त इलेक्ट्रॉनिक्स उपकरणों की खरीदारी के शानदार अनुभव का लाभ उठाने के लिए, कृपया www.gostor.com पर जाएं या Google Play Store या Apple के ऐप्प स्टोर से इसके ऐप्प को डाउनलोड करें।

Source : https://www.amarujala.com/business/business-diary/gostor-expert-help-for-shopping-get-online-shopping-facility-that-not-available-on-flipkart-or-amazon-2023-10-07

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *