ऑनलाइन शॉपिंग करने पर एक्सिस बैंक दे रहा ये ऑफर, मिलेंगे कई फायदे

Online Shopping Flipkart : स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट और निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक ऐक्सिस बैंक ने सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है, जिसका आप ऑनलाइन शॉपिंग करके फायदा उठा सकते हैं.

Online Shopping

Online Shopping : अगर आप ऑनलाइन शॉपिंग करते हैं, तो फ्लिपकार्ट के जरिए ऑनलाइन शॉपिंग करने पर एक्सिस बैंक शानदार ऑफर दे रहा है. स्वदेशी ई-कॉमर्स मार्केटप्लेस फ्लिपकार्ट और निजी क्षेत्र के तीसरे सबसे बड़े बैंक ऐक्सिस बैंक (Axis Bank) ने सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड लॉन्च किया है. ग्राहकों के खरीदारी अनुभव को बेहतर बनाने के लिए यह कार्ड बहुत ही फायदेमंद साबित हो सकता है. कार्ड के इस्तेमाल करने पर 20 हजार रुपये तक के रिवॉर्ड दिए जा रहे हैं. जिसका आप ऑनलाइन शॉपिंग करके फायदा उठा सकते हैं.

सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड के जरिए एक्सिस बैंक और फ्लिपकार्ट ने साल 2019 के बाद फिर से साझेदारी की है. फ्लिपकार्ट के फिनटेक एवं पेमेंट्स ग्रुप, वरिष्ठ उपाध्यक्ष धीरज अनेजा ने कहा कि हम यह कोशिश करते हैं कि फ्लिपकार्ट अपने 45 करोड़ से ज़्यादा ग्राहकों को खरीदारी का सुविधाजनक और किफायती अनुभव उपलब्ध कराता रहे. ऐक्सिस बैंक के साथ मिलकर सुपर एलीट क्रेडिट कार्ड की शुरुआत के साथ हम भारत में औपचारिक क्रेडिट की पहुंच का विस्तार करने के प्रति अपनी प्रतिबद्धता को दोहरा रहे हैं.

फ्लिपकार्ट के कस्टमर ग्रोथ एवं लॉयल्टी उपाध्यक्ष आरिफ मोहम्मद ने कहा कि फ्लिपकार्ट ग्राहक सुपर क्वाइन्स का लाभ उठा रहे हैं और हम फ्लिपकार्ट, मिंत्रा, क्लियरट्रिप और रिवॉर्ड स्टोर पर हिस्सा लेने वाले 100 से ज्यादा ब्रैंड की खरीदारी करने पर अपने ग्राहकों को बेहतर मूल्य और रिवॉर्ड दे रहे हैं. ऐक्सिस बैंक के कार्ड्स एंड पेमेंट्स प्रेसिडेंट संजीव मोघे ने कहा कि हम लगातार इनोवेशन आधारित साझेदारी मॉडल पर काम कर रहे हैं ताकि ग्राहकों को बेहतर सुविधा व फायदे उपलब्ध कराए जा सकें.

Source:- https://www.tv9hindi.com/utility-news/axis-bank-is-giving-this-offer-on-online-shopping-au526-1572037.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *