महिला ने ऑनलाइन ऑर्डर की बॉडी फिट ड्रेस, डिब्बे में भरकर भेज दिए गुड़िया के कपड़े!

आज के समय में ऑनलाइन शॉपिंग काफी पॉप्युलर हो गया है. जबसे कोरोना आया है तब से लोग भीड़ में जाकर शॉपिंग करने की जगह घर बैठे ही अपनी पसंद का सामान मंगवा लेते हैं. लेकिन कई बार ऑनलाइन शॉपिंग में ब्लंडर देखने को मिल जाता है. इसकी वजह से लोगों का ऑनलाइन शॉपिंग से विश्वास खत्म हो जाता है. हाल ही में एक महिला ने अपने ऐसे ही अनुभव को लोगों के साथ शेयर किया. जहां उसने जो ड्रेस ऑर्डर की, उससे ठीक उलट कपड़ा उन्हें डिलीवर किया गया.

लूसी मैकनील नाम की इस महिला ने ऑनलाइन एक काले रंग की बॉडी फिट ड्रेस ऑर्डर की थी. लेकिन उसने जब डिलीवर की गई ड्रेस को देखा तो हंसने लगी. डिलीवर ड्रेस इतनी छोटी थी कि एक गुड़िया को पहनाई जा सकती है. लूसी ने ऑनलाइन इस ड्रेस को पकड़कर एक वीडियो बनाया और उसे टिकटोक पर शेयर किया. इस वीडियो को अभी तक 24.3 मिलियन बार देखा जा चुका है. लूसी ने ड्रेस को अपनी बॉडी के सामने रखकर ये वीडियो शूट किया था.

डिलीवर की गई ड्रेस काफी छोटी है. उसे वीडियो में सामने लाकर लूसी ने वीडियो के ऊपर कैप्शन में लिखा कि माफ़ करना लेकिन मैं इसमें कैसे फिट आउंगी? इसके बाद लूसी ने इस ड्रेस को पहनने की भी कोशिश की जिसमें वो नाकामयाब हो गई. सबसे ताज्जुब की बात तो ये है कि ड्रेस स्ट्रेचेबल भी नहीं है. तो इस बात की उम्मीद भी नहीं की जा सकती थी कि ये ड्रेस लूसी को फिट आ सकती है.

हाथ में भी नहीं आई ड्रेस
लूसी की ये बॉडी फिट ड्रेस इतनी छोटी थी कि वो उसे ग्लव्स की तरह हथेली में आ रही थी. बाद में लूसी ने उस ड्रेस को रिप्लेसमेंट में डाल कर दूसरी ड्रेस मंगवाई. इस बार उसे सही साइज मिला और लूसी ने उसे पहन कर फोटो शेयर की. इस बार की ड्रेस में लूसी काफी खूबसूरत नजर आ रही थी. लूसी की छोटी ड्रेस ने लोगों का खूब मनोरंजन किया. एक शख्स ने कमेंट में लिखा कि ड्रेस इतनी छोटी थी कि बच्चे को भी ना आ पाए. वहीं एक ने उसे डॉल ड्रेस बताया.

Source-https://hindi.news18.com/news/ajab-gajab/weird-job-of-eating-dogs-food-for-5-days-and-get-paid-5-lakh-as-salary-pratp-4271115.html

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *