Paytm Down Today: खुद ही ऐप से लॉगआउट हुआ Paytm अकाउंट, यूजर्स हुए परेशान, जानिए क्या है वजह

Paytm ने बताया कि ऐप में नेटवर्क ऐरर (Network Error) के चलते कई लोगों को लॉगइन (log in) करने में परेशानी आई और कई लोग पेमेंट तक नहीं कर सके.

Paytm App Down Today: देश में आज सुबह पेटीएम की सर्विस डाउन (Paytm Service Down) हो गई. पेटीएम (Paytm) से डिजिटल पेमेंट (Digital Payment) करने में लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. कई लोगों ने पेटीएम को ट्वीट (Tweet) पर बताया कि उनका अकाउंट खुद ही ऐप से लॉगआउट हो गया है. जिसके बाद उन लोगों का पैसा ट्रांसफर नहीं हो रहा है. पेटीएम की सर्विस डाउन हो गई. हालांकि पेटीएम की ओर से ट्वीट कर खुद भी जानकारी दी है.

Paytm ने दी सफाई 
Paytm कंपनी की तरफ से थोड़ी देर बाद Twitter पर एक ट्वीट के जरिये जानकारी शेयर की गई है. कंपनी ने ट्वीट में बताया कि ऐप में नेटवर्क ऐरर (Network Error) के चलते कई लोगों को लॉग इन (log in) करने में परेशानी आई और कई लोग पेमेंट तक नहीं कर सके है.

लोगों को हुई दिक्कत 
इस बारे में पेटीएम यूजर्स (Paytm Users) का कहना है कि अभी हम लोगों को पेमेंट करने पर परेशानी हुई है और अकाउंट ऐप में से खुद लॉगआउट हो रहा है है. पेमेंट भेजने पर सेशन टाइम आउट नजर आ रहा है.

पूरे देश में सर्विस डाउन  
आपको बता दें आउटेज (Outage) को ट्रैक करने वाली वेबसाइट डाउनडिटेक्टर (Downdetector) ने भी कंफर्म किया कि पूरे भारत में पेटीएम यूजर्स (Users) को परेशानी का सामना करना पड़ रहा है. इसका सबसे ज्यादा असर बड़े शहरों में देखने को मिल रहा है, जिसमें मुंबई, दिल्ली और बेंगलुरू जैसे शहर शामिल हैं.

Source:https://www.abplive.com/business/paytm-app-down-paytm-outages-user-facing-problems-check-details-2184959

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *